फेसबुक सीपीए मार्केटिंग के लिए एक गाइड

फेसबुक महत्वपूर्ण है।

हम सभी जानते हैं कि फेसबुक क्या है (सही?), इसलिए सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के बारे में एक विवरण में गहराई तक जाने में बहुत अधिक कारक नहीं है। इसके पास अनिवार्य रूप से अरबों ग्राहकों के साथ-साथ पहली तिमाही में यह संख्या 2 बिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं को मासिक रूप से बैठती है।

विज्ञापन के दृष्टिकोण से, यह बकाया है। यह उत्पाद या सेवाओं को बेचने के लिए बहुत से व्यक्तियों तक पहुंचने की विशाल संभावना प्रदान करता है। जबकि फेसबुक शुरू में लोगों को एक-दूसरे (परिवार, दोस्तों, पुराने विश्वविद्यालय के साथी आदि) के संपर्क में रहने के लिए स्थापित किया गया था, सिस्टम कुछ और विकसित हुआ है।

इसके मूल में जुड़ाव है, लेकिन यह वास्तव में कंपनी के लिए विशेष रूप से सहयोगी विज्ञापन के संबंध में एक महत्वपूर्ण गेमर बन गया है।
dollar এর ছবির ফলাফল

इस अवलोकन में, हम फेसबुक पर प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार विज्ञापन पर एक नज़र डालने के लिए सबसे अधिक संभावना रखते हैं, इसके साथ शुरू करने के लिए, हम सीपीए क्या हैं, आपको नियमों का पालन करना होगा और साथ ही साथ पृष्ठों का विज्ञापन करने के लिए प्रमाणित लोक लेखाकार का उपयोग करने की आवश्यकता है , सहबद्ध उत्पादों के साथ ही फेसबुक पर सब कुछ।
प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार क्या है?
प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार एक बुनियादी विचार है। यह मूल्य प्रति गतिविधि के लिए है। सीपीसी (लागत प्रति क्लिक) या सीपीएम (मूल्य प्रति मिल) जैसे अन्य प्रकार के विज्ञापन हैं।

हम यहां प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार में रुचि रखते हैं। इसलिए, जब कोई विज्ञापन पर क्लिक करता है और साथ ही एक वेबसाइट पर पंजीकरण करने, एक सर्वेक्षण पूरा करने और यहां तक ​​कि एक वस्तु खरीदने जैसी कार्रवाई करता है, तो आप एक निपटान प्राप्त करते हैं। विज्ञापन अभियान के आयाम पर निर्भर करता है और यह भी व्यवसाय या व्यक्ति जो इसे चला रहा है, यह एक छोटी राशि या काफी बड़ी राशि से भिन्न हो सकता है।

यह एक सीधा लिंक के साथ एक विज्ञापन को चलाने के रूप में सीधा नहीं है क्योंकि फेसबुक के पास सख्त दिशानिर्देश हैं कि वह क्या अनुमति देता है और साथ ही वह इसका उपयोग करने में सक्षम नहीं है। सोशल मीडिया साइट्स की दिग्गज कंपनी वास्तव में उस स्थान पर नहीं पहुंची, जहां वह शिथिल होने के साथ-साथ व्यक्तियों को वेबसाइट पर जो कुछ भी करने के लिए सक्षम बनाती है।

प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार विज्ञापन नीति
आप अपने सहबद्ध वेब लिंक को फेसबुक सीपीए विज्ञापन, पूर्ण विराम में नहीं रख सकते हैं! यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको अधिकार प्राप्त करने में कठिनाई हो सकती है और साथ ही साथ आपके विज्ञापन अभियान को भी रद्द कर दिया जाना चाहिए और साथ ही साथ पालन करने के लिए अन्य दिशानिर्देश भी हैं।

यह सुझाव नहीं देता है कि आप Facebook CPA विज्ञापनों के साथ संबद्ध विपणन से पैसा नहीं कमा सकते हैं और हम आपको नीचे दिए गए तरीकों पर एक नज़र डालने की सबसे अधिक संभावना है।

फेसबुक अपनी वेबसाइट पर अधिक से अधिक लोगों को संभव बनाना चाहता है और वे विभिन्न साइटों पर उपयोगकर्ताओं को भेजने वाले विज्ञापन को वर्गीकृत नहीं करते हैं। प्रत्यक्ष संबद्ध वेब लिंक के साथ प्रमाणित पब्लिक अकाउंटेंट विज्ञापन चलाने में सक्षम नहीं होने के पीछे यह कारक है, हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि आप फेसबुक सर्टिफाइड पब्लिक अकाउंटेंट विज्ञापन और मार्केटिंग पर संबद्ध विज्ञापन और मार्केटिंग नहीं कर सकते हैं और बनाने के लिए अत्यधिक कुशल हो सकते हैं। पैसा और अपने सहयोगी व्यवसाय को बढ़ाएं, लेकिन आपको उचित विधि को समझने की आवश्यकता है जो ऐसा करना है यदि आप सहयोगी विज्ञापन के लिए फेसबुक विज्ञापनों का उपयोग कर रहे हैं।

वास्तव में CPA का उपयोग फेसबुक पर कैसे किया जाता है।
इसलिए, आप अपने फेसबुक विज्ञापन में सीधे सहयोगी लिंक नहीं डाल सकते हैं - कोई चिंता नहीं!

आप उन्हें अपने टचडाउन पृष्ठ पर निर्देशित करने के लिए प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार परियोजना का उपयोग कर सकते हैं। यह वह जगह है जहां आप अपना सहबद्ध लिंक डालते हैं और उस आइटम पर जानकारी भी पेश करते हैं जो आप विज्ञापन कर रहे हैं। आप अपनी सूची का विस्तार करने के लिए इन प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार विज्ञापनों का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए कर सकते हैं कि आपके पास लक्षित ई-मेल पतों की एक स्वस्थ और संतुलित मात्रा है जहाँ आप अपने संबद्ध लिंक को समय-समय पर बाजार के उत्पादों को भेज सकते हैं।
यह देखने के लिए बिंदु हैं कि आप फेसबुक पर सीपीए आपूर्ति का उपयोग कब कर रहे हैं और निश्चित रूप से इसे करने के खराब साधन भी हैं, फिर भी, थोड़ा अध्ययन और अक्सर ध्वनि निर्णय का अर्थ है कि आप इन अपर्याप्त प्रथाओं को रोकेंगे।

एसोसिएट विज्ञापन और विपणन के लिए फेसबुक विज्ञापनों का उपयोग
चूँकि हम जानते हैं कि हम सहबद्ध विज्ञापन के लिए फेसबुक पर प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार विज्ञापनों का उपयोग कर सकते हैं, जिन्हें ध्यान में रखने के लिए अन्य बिंदु हैं।

एक अंतिम लक्ष्य है। किसी भी विज्ञापन तकनीक का आधार शुरुआत के साथ-साथ अंत भी है। तुम्हारी क्या हासिल करने की इच्छा है? क्या यह सिर्फ नकद है? यदि यह तब किसी लक्ष्य की ओर काम करता है (यदि आप उस अद्भुत के बाद इस लक्ष्य को पार कर जाते हैं!)। तो, अगर आप $ 1000 बनाने का इरादा रखते हैं तो आप इस मात्रा तक पहुंचने के लिए निवेश करने में कितना खुश हैं? क्या केवल $ 100 की कमाई करने के लिए $ 900 खर्च करना उचित है?

आपकी सूची को बढ़ाने या अपने ब्रांड को बढ़ाने के लिए वही विकल्प है। सब्सक्राइबर या दर्शनीय स्थलों की राशि समान सफलता? सर्टिफाइड पब्लिक अकाउंटेंट विज्ञापनों के माध्यम से आप अपने वेब पेज के साथ-साथ लेखों के लिए क्या पसंद करते हैं? ये सभी चीजें हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखने के साथ-साथ अपने CPA विज्ञापन अभियान को शुरू करने से पहले वर्कआउट करने की भी आवश्यकता होती है।

फेसबुक और सीपीए-- क्या यह इसके लायक है?
सर्टिफाइड पब्लिक अकाउंटेंट क्या है और यह आय उत्पन्न करने के लिए फेसबुक पर कैसे इसका उपयोग किया जा सकता है, में यह सिर्फ एक छोटी परिचयात्मक मार्गदर्शिका है।

आपकी फेसबुक मार्केटिंग रणनीति का अनुकूलन करने के लिए उपयोग करने के लिए चारों ओर जानकारी का खजाना है और इस बात की गारंटी है कि आप इससे अच्छी खासी तादाद में हैं। यदि शुद्ध मौद्रिक लाभ आपका उद्देश्य नहीं है, तो इसका उपयोग आपके ब्रांड नाम को बढ़ाने के लिए भी किया जा सकता है और स्थलों, क्लिकों और पसंद से अधिक ध्यान भी प्राप्त कर सकता है। प्रत्येक CPA विज्ञापन को नकद के साथ-साथ 'गतिविधि' शब्द को भी ध्यान में रखना पड़ता है। यह सुनिश्चित करने के लिए एक ईमेल के माध्यम से किसी आइटम को प्राप्त करने से संबद्ध करने के लिए एक कार्रवाई कुछ भी हो सकती है कि आप इन ग्राहकों को बाद में लक्षित कर सकें।

आप इसी तरह फेसबुक पर सर्टिफाइड पब्लिक अकाउंटेंट विज्ञापनों का उपयोग कम और लंबे समय तक चलने वाली विज्ञापन योजनाओं के लिए कर सकते हैं।

बस फेसबुक विज्ञापनों के साथ सहबद्ध विज्ञापन का उपयोग करने के आसपास के बुनियादी नियमों को याद रखें क्योंकि यह आपको गैरकानूनी और गंभीरता से अपने विज्ञापन और विपणन प्रयासों को प्राप्त कर सकता है जो निश्चित रूप से आपकी कमाई के साथ-साथ आपके द्वारा किए गए धन की मात्रा में खाएंगे।

फेसबुक लेखों के माध्यम से पैसे कमाने का एक अविश्वसनीय मौका प्रदान करता है और सहबद्ध विज्ञापनों के साथ वेब पेज भी और लक्षित सीपीए विज्ञापनों के माध्यम से सही लोगों को संदेश मिलेगा। यह गलत है और साथ ही आप निश्चित रूप से परेशानी में रहेंगे और साथ ही साथ नकदी खो सकते हैं लेकिन यह सबसे अच्छा है और साथ ही साथ आप एक महत्वपूर्ण लाभ कमा सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments